एक शहीद सैनिक का बेटा कर रहा मदद की गुहार | क्या नहीं मिलेगा न्याय ? उ.प्र. के अमेठी की घटना | पढ़ें पूरी खबर

क्या कोई न्याय दिलवा सकता है ???
अनिल द्विवेदी पुत्र स्व. श्री देव नारायण द्विवेदी (भूतपूर्व सैनिक)
आयु – 47 वर्ष
निवासी- गांव -सैदापुर,मजरे-नुवांवा
थाना+जिला-अमेठी उ.प्र.


27 मई 2020 शाम 6 बजे मेरे बड़े बेटे उत्कर्ष द्विवेदी ने अमजद पुत्र जाकिर हुसैन को बाग में बकरियों को आम की नीची डाली से पत्तियां खिलाने से रोका तो गाली गलौज करते हुए घर से और लोगों को बुला लिया।
शाहरुख,अमजद,अफजल,कटाले,शब्बीर आदि ने बेटे को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।आवाज सुनकर मेरी छोटी बेटी शीतांशु छुड़ाने दौड़ी तो उसे भी मारा पीटा व पूरे घर को जान से मारने की धमकी देते हुए भद्दी भद्दी गालियां दी।
उस समय मैं पत्नी के साथ खेतों की तरफ गया था।बेटे ने फोन पर जानकारी दी।घर आकर पत्नी के साथ बेटे को लेकर अमेठी कोतवाली गये।
वहाँ FIR दर्ज की गई।बेटे का मेडिकल हुआ।रात्रि 11 बजे के बाद मुझे थाने में बैठा लिया गया व मेरा मोबाइल ले लिया गया। और पत्नी व बेटे को घर भेज दिया।


सुबह 7 बजे पत्नी बेटे उत्कर्ष के साथ मेरे लिये चाय बिस्किट लेकर कोतवाली अमेठी पहुंचे।
लगभग 8 बजे लगभग मेरे घर पर लाठी डंडों से लैस होकर कटाले,बाले,डॉक्टर,अली हुसैन,माने, ननकऊ,रज्जाक,अफजल,शाहरुख, हाजिरन पत्नी जाकिर हुसैन आदि को घर की तरफ आते देख छोटी बेटी ने गेट बंद करके ताला लगा लिया गया।दबंगो ने घर पर पत्थर बरसाते हुए भद्दी भद्दी गालियां दी व पूरे घर वालों को जान से मारने की धमकी दी।
बच्चों ने अपनी मम्मी को फोन पर तुरन्त सूचना दी।जोकि थाने में ही बैठी थी।पत्नी ने मदद की गुहार लगाई तो कोई सुनने वाला ही नही था।एक सिपाही सिविल ड्रेस में बैठा था बोला कि तुम झूठ बोल रही हो मैंने फोन करके पता कर लिया वहाँ कुछ नही हो रहा है।जब एक राजनेता का फोन आया तो दरोगा ने दबिश दी और एक लड़के अफजल को पकड़ लिया और शाम को ही 151 धारा लगाकर उसे भी छोड़ दिया।
खैर पत्थर बाजी के दौरान छोटे बेटे ने कुछ अंश वीडियो बना लिया।जो इसी के साथ सलंग्न है।

 


मुझे भी आज 24 घंटे बाद धारा 151 लगाकर जमानत कराने के बाद छोड़ा गया।

बच्चे डरे सहमे हैं।हमे न्याय की धूमिल किरण ही नजर आ रही है।पैसे से न्याय खरीदना मेरी क्षमता से बाहर है।

हो सकता है आपके शेयर व सहयोग से अपराधी पकड़े व दंडित किये जायें।

अमेठी एसपी 9554400427
अमेठी कोतवाल 9454404327

Share Now

Related posts

Leave a Comment