पति के आरोपों से तंग आकर महिला ने तीन बच्चों के साथ जान दी- यूपी |

मंगलवार देर शाम उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक ही परिवार के चार लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी है। जिनमें एक महिला उसकी दो बेटियाँ और एक बेटा शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि एक मालगाड़ी चालक ने रेलवे अधिकारियों और सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) को सूचित किया कि कुछ लोग हिनौता गांव के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के पहले कूद गए हैं। अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां उन्हें चार शव मिले हैं।

एक अधिकारी ने कहा कि महिला 40 साल की थी। पुलिस ने कहा कि उसकी बेटियां 20 और 16 साल की थीं और बेटा 19 साल का था। उनकी पहचान मौके से बरामद किए गए उनके मोबाइल फोन से की गई है।

 

महिला एक सब्जी विक्रेता की पत्नी थी। पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध था। वे इस मामले पर रोज़ लड़ते थे और यहां तक ​​कि मंगलवार को भी एक विवाद हुआ था।

पुलिस के अनुसार, चारों मंगलवार की शाम लगभग 6 बजे घर से निकले और पास के एक रेलवे स्टेशन पर चले गए। जहाँ वे एक ट्रेन के आगे कूद गए थे।

चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अधिकारी ने कहा है कि आगे की जांच जारी है। पुलिस की एक टीम को सुदाम निधि गाँव भेजा गया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment