यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला सख्श महाराष्ट्र के चुना भट्टी इलाके में रहता है। धमकी देते वक़्त आरोपी को पता नहीं था की यूपी पुलिस प्रशासन की पकड़ मुंबई में भी हो सकती है, इसलिए आरोपी ने ऐसी ज़ुर्रत की होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र एंटी टेररिज्म स्क्वाड ने मुंबई के चुना भट्टी इलाके से एक आरोपी कामरान अमीन खान को गिरफ्तार किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डायल 112 के वाट्सऐप नंबर पर धमकी भरा संदेश भेजने वाले की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की एक टीम मुंबई गई थी.

जानिए क्या लिखा था मैसेज में


मैसेज में लिखा गया है कि ‘सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूँ । मुसलमानों के जान के दुश्मन है वह’। फ़िलहाल आरोपी की पहचान नहीं हो पायी है पर मैसेज जिस नंबर से भेजा गया है उस नंबर की जाँच पड़ताल की जा रही है। हम आपको बता दे की ये मैसेज मोबाइल नंबर 88284 53350 से आया हुआ है।

 


इस मामले की पूरी जानकारी के लिए दिए गए लिंक पर अभी क्लिक करके जाने क्या है पूरा मामला। Click Here To Read Full News


 

मुंबई पुलिस ने की मदत


आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस से भी मदद ली गई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। डायल 112 के वाट्सऐप नंबर पर धमकी मिलने के बाद गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके बाद नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया था। नंबर की लोकेशन मुंबई में मिली थी। लोकेशन मिलने के बाद एसटीएफ की एक टीम को मुंबई भेजा गया थ। वहीं मुंबई पुलिस से भी मदद मांगी गई थी। पुलिस की सक्रियता से 2 दिन के अंदर ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment