नेपाली नक्शे को मनीषा कोइराला ने माना सही, लोगों का फूटा गुस्सा, कहा ‘बॉयकॉट मनीषा’

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने, नेपाल के नए मानचित्र के विवाद को हवा देते हुए, ट्विटर पर ट्वीट करके इस नक्शे को सही करार दिया है। मनीषा के इस ट्वीट के बाद सभी भारतीयों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है। नेपाल ने हाल ही में नया नक्शा जारी करके, लिपुलेख और कालापानी जैसे क्षेत्रों को नेपाली हिस्से में दिखाने की हिमाकत की है।

जानिए क्या है पूरी खबर चीन की शह पर नेपाल की चाल, नेपाली नक्शे में भारतीय हिस्सों को बताया अपना |

मनीषा ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारे छोटे राष्ट्र की गरिमा बनाए रखने के लिए धन्यवाद। हम सभी तीन महान देशों के बीच शांतिपूर्ण और सम्मानजनक बातचीत की उम्मीद कर रहे हैं।” ये ट्वीट मनीषा ने नेपाल के विदेश मामलों के मंत्री प्रदीप ग्यावली को जवाब देते हुए लिखा है। प्रदीप ग्यावली ने नेपाल के नक्शे में शामिल होने वाले क्षेत्र के बारे में ट्वीट किया था।

मनीषा का ट्वीट, ट्विटर पर भारतीयों को पसंद नहीं आया। हजारों लोग ट्वीट करके मनीषा पर भड़ास निकाल रहे हैं। कुछ ने ट्वीट करके कहा कि “Pls जाएं और नेपाली फिल्म उद्योग में कमाएँ।” सभी ट्वीट करके मनीषा को खरी खोटी सुना रहे हैं। मनीषा की भारत के प्रति ऐसी असंवेदना को देखते हुए, ट्विटर पर #bycott_mkoirala ट्रेंड कर रहा है जिसका अर्थ है कि मनीषा कोइराला का बॉयकॉट करिए।

मनीषा मूल रूप से एक नेपाली है। लगभग तीस सालों से बॉलीवुड में काम कर रही मनीषा कोइराला ने दिल से, गुप्त, बॉम्बे समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वह आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर फिल्म मस्का में देखी गई थीं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment