प्रयागराज धूमनगंज में अवैध प्रेम संबंध बना माँ-बाप, बहन और बीवी के हत्या की वजह | जानें पूरी सच्चाई | देखें ये वीडियो

कल हमारी खबर “हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेत हत्या” में आपको हमने बताया था की कैसे एक ही परिवार के चार लोगो की हत्या हुई । खबर प्रयागराज के धूमनगंज इलाके की है । कल प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में हुई चार हत्याओं के पीछे घर के बेटे का ही हाथ निकला। शहर के एसएसपी ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए बताया है कि बेटे आतिश केसरवानी ने ही अपने मां-बाप और बहन सहित पत्नी को जान से मारने की सुपारी दी थी और पूरी घटना को अंजाम दिया।

सारी जानकारी एसएसपी ने देते हुए बताया कि अवैध प्रेम सम्बंधों के चलते ही युवक ने ये सारा खेल रचा था। आतिश का किसी महिला के साथ नाज़ायज़ सम्बंध थे। घरवालों को जब ये बात पता चली तो सभी ने इसका विरोध किया। आतिश की पत्नी को भी पति का प्रेम सम्बंध एक आँख नहीं सुहाता था जिसके चलते घर में आए दिन झगड़े होने लगे।

पानी सिर से ऊपर जाता देख आतिश ने सभी घरवालों को मारने की सुपारी दे दी। ये सुपारियां चार कथित आरोपियों को दी गई जो दो-दो लाख में तय की गई थी। जिसके बाद ही इस सारे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया।
आतिश ने पुलिस के सामने अपना सारा जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आतिश समेत एक अन्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है जबकि दो आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं।

घर से सभी सबूत जुटाकर फॉरेंसिक लैब पहले ही भेजा जा चुका है।
कल एक ही परिवार के चार लोगों की हत्याओं के बाद शहर में दहशत का महौल था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment