फेसबुक की एक और झूठी खबर का पर्दाफाश, जानिए सच अमित शाह के बोन कैंसर की ट्वीट का ।

 


फेसबुक पर एक झूठा ट्वीट वायरल हो रहा है इन दिनों जिसमे अमित शाह कहते नजर आ रहे है की उन्हें बोन कैंसर हुआ है और वो रमजान में मुस्लमान समाज से दुआ मांगने की दरख्वास्त कर रहे है ।

Fake tweet portrays Amit Shah saying he has bone cancer

ये खबर पूरी तरह से झूठी साबित हुई जब अमित शाह जी ने खुद आगे होकर ट्वीट के जरिये इस पर सफाई दी है । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर संदेश दिया कि वह पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं. बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर अफवाह फैली हुई थी कि उनका स्वास्थ्य खराब है | आज उन्होंने ट्वीट करके इसपर स्पष्टीकरण दिया है.
उन्होंने कहा कि देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहा है | गृहमंत्री होने के नाते वह देर रात तक व्यस्त रहते हैं और वह इन बातों पर ध्यान नहीं दे पाए. जब यह बाद उनके संज्ञान में आई तो उन्होंने सोचा कि अफवाह फैलाने वाले अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए उन्होंने उस समय कुछ भी स्पष्ट नहीं किया |
अमित शाह ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने बीते दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की, जिसे वह नजरअंदाज नहीं कर सकते. इसलिए उन्होंने स्पष्टीकरण दिया. उन्होंने सभी शुभ चिंतकों का अभार व्यक्त किया| यही नहीं उन्होंने अफवाह फैलाने वालों का भी धन्यवाद किया.

 

उन्होंने ट्वीट किया है

Image

और भी खबरो के पीछे की सच्चाई जानने के लिए हमें फॉलो कीजिये DearFacts.com

Share Now

Related posts

Leave a Comment